एनकाउंटर नहीं बल्कि इस पुनीत काम के लिए देर रात बनारस की सड़कों पर उतरी क्राइम ब्रांच

0
40

नारस। हमेशा अपराधियों की धर पकड़ में बिजी रहने वाली क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की टीम ने सोमवार की रात एक बार फिर वाराणसी की सड़क पर कदम रखा। सोमवार की रात कहीं कोई अपराधी नहीं पकड़ा गया और नाही कहीं गोली की आवाज़ आयी, क्योंकि क्राइम ब्रांच आज पुनीत कार्य के लिए सड़कों पर थी।

हमारी और आपकी सुरक्षा के लिये सदैव तत्पर रहने वाली वाराणसी पुलिस की ही एक विंग क्राइम ब्रांच ने अपने प्रभारी उपनिरीक्षक विक्रम सिंह के साथ शहर में ठण्ड से ठिठुर रहे बेसहारों को घूमघूम कर कम्बल वितरण किया।

शहर के कई इलाकों में सोमवार की रात क्राइम ब्रांच की टीम ने दौरा किया मगर, किसी अपराधी या वांछित की सुरागरसी के लिए नहीं बल्कि ठंढ से ठिठुरते बेसहारों की सेवा के लिए। क्राइम ब्रांच प्रभारी उपनिरीक्षक विक्रम सिंह के साथ उनकी टीम ने शहर के कई इलाकों में फुटपाथ पर रहने वालों और रिक्शा चालाकों में कम्बल वितरण किया।

इस सम्बन्ध में क्राइम ब्रांच प्रभारी उपनिरीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि ठण्ड ने पाँव पसारने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में रोज़ी रोटी के लिए गरीब रिक्शे वाले रात में भी रिक्शा चलाते हैं। उन्हें ठण्ड से बचाने के लिए और फुटपाथ पर अपना जीवन बिताने वाले ग़रीबों को ठण्ड से बचाने के लिए हमारी टीम द्वारा कम्बल वितरण किया गया है। इस कार्य में क्राइम ब्रांच के सभी पुलिस कर्मियों ने अपने वेतन से सहयोग किया है।

देखिये तस्वीरें