नारस। दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की महाआरती में बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोमभाई मोदी पहुंचे। इस दौरान सोमनाथ मोदी मां गंगा की आरती को देखकर भाव विभोर हो गए।

इस अवसर पर गंगा सेवा निधि के कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी ने सोमभाई मोदी को प्रसाद और रुद्राक्ष की माला देकर उनका स्वागत किया।

विज्ञापन

सोमभाई मोदी के साथ चन्द्रिका मोदी, गौरांग भगत, प्रतिमा भगत ने भी इस अलौकिक छटा का आनंद उठाया और वाराणसी के घाटों की शोभा की फोटोग्राफी भी की। सोमभाई ने परिवार समेत इससे पूर्व गाजीपुर स्‍थित सिद्धपीठ में भी दर्शन-पूजन किया था।

सोमभाई मोदी गुजरात के वडनगर में वृद्धाश्रम चलाते हैं। सोमभाई खुद को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का नहीं बल्‍कि सिर्फ नरेन्‍द्र दामोदर दास मोदी का भाई मानते हैं, कई मौकों पर उन्‍होंने इस बात को स्‍पष्‍ट किया है कि प्रधानमंत्री की नजर में वो भी 135 करोड़ देशवासियों की तरह भारत की जनता ही हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्‍द्र मोदी और सोमभाई में अबतक मुलाकात नहीं हो सकी है, ये जरूर है कि दो तीन बार खुद प्रधानमंत्री ने फोन कर के अपने बड़े भाई का कुशलक्षेम जरूर पूछा है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।