किसी को भी अपना ड्राइवर रखने वाले होशियार, रोहनिया पुलिस ने दो लुटेरे चालकों को किया अरेस्‍ट

गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ रोहनिया पुलिस टीम

नारस। वारणसी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में रोहनिया पुलिस ने धोखा देकर लूटपाट करने वाले दो अभियुक्तों को ढढोरपुर मुख्य मार्ग से गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी तथा एक फर्जी नम्बर प्लेट यूपी – 66 पी-8947 बरामद किया है।

पकड़े गए बदमाश विजय कुमार एवं जालिम बेनवंशी ढढोरपुर थाना रोहनिया के रहने वाले है।

विज्ञापन

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक पीआर त्रिपाठी ने बताया कि रोहनिया थाने के उप निरीक्षक श्रीकांत पाण्डेय चौकी प्रभारी राजातालाब द्वारा चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार एक सफेद रंग की बोलोरो जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर फर्जी नंबर प्लेट यूपी-66 पी-6847 लगाकर अपराध करने की नियत से जा रहे दोनों व्यक्तियों को रात में ढढोरपुर मुख्य मार्ग से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि इस बोलेरो गाड़ी के मालिक कामेश्वर गिरी हैं, जिनकी गाड़ी का मूल रजिस्ट्रेशन नम्बर यूपी-66 पी-8947 है। इस गाड़ी पर उनकी पत्‍नी ने हमें चालक के रूप में रखा है। बदमाशों के अनुसार हम दोनों मित्र इसका नम्बर प्लेट बदलकर किसी को भी धोखा दे देते हैं और रोड पर लूटपाट करके फरार हो जाते हैं। चूंकि नंबर ही गलत है तो कोई हमें पकड़ नहीं पाता।

थाना रोहनियां की पुलिस अब इस संबंध में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाई कर रही है।

इनकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया थाना पीआर त्रिपाठी, सब इंस्‍पेक्‍टर श्रीकांत पाण्डेय चौकी प्रभारी राजातालाब, कॉन्स्टेबल मनोज कुमार राय, कॉन्स्टेबल विजय यादव, कॉन्स्टेबल कृष्ण यादव शामिल रहे।

विज्ञापन