नारस। मिर्जामुराद थाने पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी ने तत्काल प्रभाव से लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है। दोनों ही पुलिसकर्मियों के सम्बन्ध में घोर लापरवाही और शिथिलता बरतने जैसे आरोप मिलने के बाद यह कार्रवाई की गयी है।

वर्षिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी के कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार मिर्जामुराद थाने पर तैनात कांस्टेबल मोर्हरिर राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला व कांस्टेबल पीयूष यादव को कार्य के प्रति घोर लापरवाही, शिथिलता बरतने आदि गम्भीर आरोपो में तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।