भोर में फिर गरजी वाराणसी पुलिस की बंदूक, 50 हजार के इनामी बदमाश बसोपन को लगी गोली

नारस। बुधवार की देर शाम जहां क्राइम ब्रांच, कैंट और मंडुआडीह पुलिस ने फुलवरिया रोड से 25 हज़ार के इनामिया को धर दबोचा तो वहीं गुरूवार की भोर में रामनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फूलपुर थाने के इनामिया को हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इनामिया के साथ उसका भाई भी गिरफ्तार हुआ है। दोनों ही बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं, जिनका इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

वाराणसी में लगातारा अपराधियों की धर पकड़ जारी है। इसी क्रम में बुधवार को जहां पहले 25 हजार के शहनवाज उर्फ भंटू की गिरफ्तारी कैंट, मंडुआडीह और क्राइम ब्रांच के संयुक्‍त प्रयास से हुई वहीं गुरूवार की भोर में मुखबिर की सूचना पर वाहनों की चेकिंग कर रही रामनगर पुलिस ने 50 हज़ार के इनामिया बसोपन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

बसोपन के साथ उसका भाई भी पकड़ा गया है। दोनों ही एक मामले में फूलपुर थाने के वांछित हैं। बसोपन इस मामले में फरार चल रहा था और उसका भाई जेल जाकर लौटा था पर उसके बाद से फरार था।

इस मुठभेड़ में बसोपन और उसके भाई के अलावा एक सिपाही सूरज कुमार सिंह को भी गोली लगी है। सभी का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। बसोपन कई मामलों में वांछित था।

बदमाशों से मुठभेड़ में घायल हुआ सिपाही
विज्ञापन