नारस। लक्सा पुलिस ने मुखबीर के सूचना के आधार पर शुक्रवार को फर्जी दस्तावेज के साथ ऑटो चला रहे एक अभियुक्त को गुरुबाग तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से पुलिस ने आटो संख्या यूपी- 65 एफटी 8928 को बरामद किया।

पकड़ा गया अभियुक्त हरिशंकर तिवारी लंहगपुरा थाना चेतगंज में किराये के मकान में रहता है वो मूल रूप से सिंधनकला थाना पैलानी जिला बांदा का रहने वाला है।

विज्ञापन

इस संबध में उप निरीक्षक अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि हम लोग रात में श्रीनगर कॉलोनी में गश्त कर रहे थे तभी हमें सूचना मिली कि व्यक्ति जो फर्जी तरीके से आटो खरीदकर, फर्जी दस्तावेज बनाकर आटो का रजिस्ट्रेशन कराया है जो आप का वांछित है। वह गुरूबाग तिराहे के पास आ रहा है। यदि शीघ्रता किया जाय तो पकडा जा सकता है।
इस सूचना पर विश्वास करते हुए हमारी पुलिस टीम मौके पर पंहुचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार करने वाली टीम पुलिस टीम में उप निरीक्षक अंजनी कुमार मिश्र चौकी प्रभारी औरंगाबाद, उप निरीक्षक विजय शंकर यादव (क्राइम टीम), उप निरीक्षक प्रशिक्षु अमित कुमार राय,हेड कॉन्स्टेबल शिव नारायण तिवारी (क्राइम टीम), कॉन्स्टेबल आलोक प्रताप सिंह (क्राइम टीम) थाना लक्सा शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।