पशु चारे में छुपा कर बिहार ले जा रहे थे 25 लाख की शराब, रोहनिया पुलिस ने पकड़ा

नारस। जनपद के रोहनिया थाने की पुलिस ने सीओ सदर के नेतृत्व में अवैध शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा है। रोहनिया पुलिस ने अमरा अखरी क्षेत्र से ट्रक पर लदी 25 लाख रूपये मूल्य की अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की है। शराब की यह खेप हरियाणा से बिहार जा रही थी, जहां इसे चोरी छिपे बेचने की प्लानिंग थी। शराब के साथ रोहनिया पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में सीओ सदर अनिल कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में वाराणसी पुलिस लगातार अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कस रही है। इसी क्रम में रोहनिया थानाध्यक्ष पीआर त्रिपाठी गुरूवार को क्षेत्र में गश्त पर थे। उसी दौरान मुखबिर ख़ास से सूचना मिली कि हरियाणा से आ रही ट्रक संख्या RJ GA 1149 पर लाखों की अवैध शराब लदी हुई है।

सीओ सदर ने बताया कि रोहनिया थाना प्रभारी ने इसकी सूचना अखरी चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह को दिया उसी समय अखरी हाइवे मार्ग से तेज रफ्तार आर ही ट्रक को घेरा बंदी कर ट्रक को पकड़ लिया गया । ट्रक की जांच हुई तो उसमें लदे पशु चारे के बीच में 172 पेटी अग्रेजी शराब लड़ी हुई मिली है। पकड़ी गयी शराब की कीमत 25 लाख रूपये है।

पुलिस ने शराब के साथ दो शराब तस्करों को भी पकड़ा है। पकडे गए तस्कर सुरज्ञान मल मणि नागौर राजस्थान और मुकेश ऐचरा निवासी सीकर राजस्थान के रहने वाले हैं।

विज्ञापन