बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस मनीषा कोइराला पहुंची बाबा विश्वनाथ के दरबार, किया दर्शन पूजन

नारस। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मनीषा कोइराला ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में शीष नवाया और अपने स्वास्थ्य कामना के लिए पूजा की। मनीषा कोइराला ने माता अन्नपूर्णा के दरबार भी पहुंची और मां भगवती का कुमकुम पूजन भी किया। मनीषा कोइराला ने साल 2015 में कैंसर जैसी बीमारी को मात दी थी। मनीषा कोइराला वाराणसी में किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची हैं।

विज्ञापन

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर अपने लिए बेहतर स्‍वास्थ्य की कामना की। इसके बाद मनीषा कोइराला ने अन्नपूर्णा मंदिर में माता भगवती का कुमकुम पूजन अर्चन किया। पूजन के बाद मनीषा कोइराला ने मीडिया के किसी सवालों का जवाब नहीं दिया और सिर्फ मुस्कुराते हुए निकल गयीं।

दर्शन पूजन के बाद माता अन्नपूर्णा मंदिर के उपमहान्त शंकर पूरी ने बताया कि मनीषा अपने स्वास्थ्य कामना के सिलसिले से बाबा दरबार और माता के मंदिर आयी थी।

गौरतलब है की साल 2012 में नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिशेश्वर प्रसाद कोइराला की पोती और नेपाल के पूर्व पर्यावरण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री प्रकाश कोइराला की बेटी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मनीषा कोइराला को Ovarian cancer की शिकायत हुई थी, जिसके बाद साल 2015 तक जटिल इलाज के बाद मनीषा ने इससे मुक्ति पायी है। सूत्रों की माने तो मनीषा कोइराला यहां किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने आयी हैं।

विज्ञापन