एग्‍जिट पोल पर से फर्क नहीं पड़ता, हम भाजपा के साथ थे, हैं और आगे भी रहेंगे : अनुप्रिया पटेल

नारस। मोदी सरकार की सबसे युवा मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एक बार फिर एनडीए से गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। वाराणसी पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने सर्किट हॉउस में कहा कि हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव में सफल हुआ था और विधानसभा चुनाव में भी, इसलिए हम आगे भी भाजपा के साथ ही चुनाव लड़ेंगे। वहीं तीन राज्यों के परिणाम पर कांग्रेस के जश्न पर उन्होंने कहा कि हमेशा एग्ज़िट पोल सही नहीं होते हैं। .

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र चंदौली में ट्रामा सेंटर के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने के लिए वाराणसी पहुंची मिर्ज़ापुर की सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपना दल और भाजपा के गठबंधन को बरकरार रहने की बात कही।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि हमने 2014 में भाजपा से गठबंधन किया तब 80 में से इस गठबंधन को 73 सीटें मिली जिसमे 2 अपना दल के पास है। वहीं 2017 में हुए चुनाव में हमारे गठबंधन ने 325 सीटें जीती हैं जिनमे से 9 अपना दल के पास हैं। हमारा गठबन्धन सफल रहा है इसलिए हम आगे भी भाजपा के साथ हैं। हम एक साथ थे, हैं और रहेंगे।

हमेशा एग्ज़िट पोल सही नहीं होते
तीन राज्यों के एग्ज़िट पोल में कांग्रेस की बढ़त के बाद कांग्रेस जश्न मना रही है। इसपर बोलते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एग्ज़िट पोल हमेशा सही नहीं होते हैं। हमारे प्रधानमंत्री जी की जो लोकप्रियता है उसको देखते हुए जो परिणाम आएंगे वो 11 दिसंबर को सबके सामने होंगे। जश्न अगर कोई मना रहा तो क्या करें।

महागठबंधन का खाली ढिंढोरा पीट रहे हैं
तीन राज्यों में अलग अलग होकर चुनाव लड़ने के बाद भी 2019 चुनाव में महागठबंधन की बात पर बोलते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि महागठबंधन का खाली ढिंढोरा पीटा जा रहा है। अब जनता को समझ जाना चाहिए कि वो एक साथ हैं भी की नहीं।

विज्ञापन