UP कॉलेज छात्रसंघ चुनाव : मतपत्र फाड़ रहे छात्र का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

नारस। उदय प्रताप कालेज में छात्रसंघ चुनाव में मतगणना के दौरान हार रहे प्रत्याशी द्वारा मतपत्र फाड़े जाने के बाद हंगामा हो गया। इस दौरान मतपत्र फाड़ रहे छात्र का वीडियो भी तेज़ी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों एक छात्र काउंटिंग टेबल पर पहुंचकर बड़ी ही आसानी से मतपत्र उठाकर फाड़ते हुए उसे मुहं में रख लेता है। फिलहाल मौके पर एक चुनाव अधिकारी के चिल्लाने पर पुलिस ने पहुंचकर उन सभी को हिरासत में ले लिया है।

इधर मतपत्र फाड़े जाने की सूचना जंगल में आग की तरह फैली और छात्र महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए। सूचना पर ज़िले के प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मच गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर तुरंत जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और एसएसपी सुरेश राव आनंद कुलकर्णी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुँच गए।

विज्ञापन

जिलाधिकारी ने चुनाव अधिकारी और महाविद्यालय के प्रधानाध्यापक के साथ मत पत्र फाड़े जाने वाले मतगणना स्थल का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह भी मौजूद रहे। फिलहाल मौके पर प्रशासनिक अधिकारी और कालेज के अधिकारियों ने मीटिंग के बाद उपाध्यक्ष पद, महामंत्री पद और पुस्तकालय पद पर विजयी  प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

विज्ञापन