UP कॉलेज छात्रसंघ चुनाव : मिलिंद अध्‍यक्ष, अमन उपाध्‍यक्ष, शिवम महामंत्री और हिमांशु चुने गये पु. मंत्री

नारस। उदय प्रताप स्वायत्तशासी महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। इसमें अध्‍यक्ष पद पर मिलिंद सिंह, उपाध्‍यक्ष पद पर अमन सिंह और महामंत्री पद पर शिवम सिंह चुने गये हैं। शनिवार सुबह 9 बजे से लेकर 1 बजे तक मतदान छात्रसंघ के लिये वोटिंग का कार्य हुआ।

मतदान के समय छात्रों में गज़ब का जोश व उत्साह देखने को मिला। 22 बूथों पर छात्र छात्राओं ने अपने पसंदीदा प्रतिनिधि को वोट दिया। महाविद्यालय में चार पदों के लिए महाविद्यालय के कुल 4122 वोटरों को अपने मत का प्रयोग करना था। इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतज़ाम किये गए थे।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में महाविद्यालय के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि महाविद्यालय के चार पदों अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मंत्री और पुस्तकालय मंत्री पद के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। इन पदों पर कुल 12 प्रत्याशी मैदान में थे। डॉ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मतदान संपन्न होने के बाद मतगणना शुरू हुई। तीन कमरों मतगणना कराई गयी। तीनों ही कमरों की सीसीटीवी कैमरे से निगेहबानी की गयी।

UP कॉलेज छात्रसंघ चुनाव : मतपत्र फाड़ रहे छात्र का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

UP कालेज छात्रसंघ चुनाव : बहिनी-दीदी ख्याल करिहा, हमहि के वोट दिहा

मुख्‍य चुनाव अधिकारी डॉ ओम प्रकाश सिंह के अनुसार चुनाव को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतज़ाम किये गए थे। पीएसी के साथ साथ वाराणसी पुलिस ने कई थानों की फ़ोर्स लगायी थी, ताकि चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हो सके।

 

देखिये तस्वीरें

विज्ञापन