नारस। वाराणसी के जाने-माने समाजसेवी, लेखक और पूर्वांचल के बाहुबलियों के खिलाफ कानूनी मोर्चा लेने वाले राकेश न्‍यायिक ने पूर्व बीजेपी विधायक कृष्‍णानंद हत्‍याकांड को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्‍होंने कहा है कि जल्‍द ही बहन अलका राय (स्‍व. कृष्‍णानंद राय की पत्‍नी) को प्राकृतिक न्‍याय मिलने जा रहा है।

मुख्‍तार को सता रहा भय
एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत में राकेश न्‍यायिक ने विधायक मुख्‍तार अंसारी और पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल के खिलाफ जमकर आग उगला है। राकेश न्‍यायिक के अनुसार प्रदेश में योगी सरकार बनने और बागपत जेल में डॉन मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद मुख्‍तार अंसारी बेहद डरे हुए हैं।

विज्ञापन

अलका राय को मिलेगा प्राकृतिक न्‍याय
बकौल राकेश न्‍यायिक, ”मुख्‍तार अंसारी की रातों की नींद गायब हो चुकी है, वो जेल की बैरक में रात रात भर जागकर गुजार रहे हैं तथा हर वक्‍त अपने आदमियों के पहरे में रह रहे हैं।” राकेश न्‍यायिक के अनुसार पूर्व विधायक कृष्‍णानंद राय की हत्‍या मामले में भी उनकी विधवा पत्‍नी अलका राय को जल्‍द ही प्राकृतिक न्‍याय मिलने जा रहा है।

बयानों के निकाले जा रहे अलग अलग निहितार्थ
बता दें कि हाल ही में भाजपा विधायक सुशील सिंह का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्‍होंने गाजीपुर में स्‍वर्गीय कृष्‍णानंद राय की याद में हो रहे एक सभा में ये कहा था कि जल्‍द ही जेल में एक और ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ होने वाला है। वहीं अब पूर्वांचल में माफियातंत्र और सिंडिकेट अपराध के मॉडस ऑपरेंडी की गहरी समझ रखने वाले राकेश न्‍यायिक के ‘प्राकृतिक न्‍याय’ के बयान के अलग-अलग निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं।

सपा सरकार में मुझे फंसाने की साजिश रची जा रही थी : न्‍यायिक
वहीं वेबसाइट से बात करते हुए राकेश न्‍यायिक ने पूर्वांचल के लिकर किंग कहे जाने वाले पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को लेकर भी तीखी टिप्‍पणी की है। साथ ही राकेश न्‍यायिक ने ये आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले हुए बैंककर्मी हत्‍याकांड करा के जवाहर जायसवाल और टीम उन्‍हें फंसाने की साजिश रच रही थी, जिसे सपा सरकार की ओर से भी शह प्राप्‍त था।

राकेश न्‍यायिक के अनुसार जवाहर जायसवाल के बेटे गौरव जायसवाल ने गुड्डू जायसवाल की हत्या करा कर मुझे फ़साने की साजिस रची थी, लेकिन शूटरों द्वारा गुड्डू जायसवाल की जगह महेश जायसवाल की हत्या कर दी गयी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।