नारस। वाराणसी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत फूलपुर पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे 50 हजार के वांछित अपराधी को मुम्‍बई से गिरफ्तार किया है। वाराणसी पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार उसे मुम्‍बई के वर्ली इलाके से शातिर अपराधी अख्‍तर उर्फ शेख को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

पुलिस के अनुसार अख्‍तर पिछले तीन साल से फरार चल रहा था, जिसे स्वामी विवेकानन्द बीर जीजामाता नगर डाक्टर ईमोजरो रोड वर्ली मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

पकड़ा गया वांछित अपराधी अख्तर उर्फ शेख भागीपुर थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ का मूल निवासी है। ये पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। इसके ऊपर मुक़दमा अपराध संख्या 11/16 में धारा 394/120वी आईपीसी के तहत वाराणसी के फूलपुर थाने में मुक़दमा दर्ज है।

गिरफ्तार वांछित अपराधी के खिलाफ अब फूलपुर पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। इसकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में इंस्‍पेक्‍टर श्यामबाबू, सब इंस्‍पेक्‍टर अनंत कुमार मिश्रा, कॉन्स्टेबल दिवाकर वत्स थाना फुलपुर वाराणसी शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।