नारस। नाविकों व ऑटो चालकों के हड़ताल के बाद कैंट सीमेंट मालगोदाम के गाड़ी मालिक भी गुरुवार को भाड़े में वृद्धि न होने के कारण अनिश्चितकालिन हड़ताल पर चले गए हैं। मोटर वाहन संचालन सेवा समिति कैंट के अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि पिछले कई सालों से बेतहाशा डीजल के दामों में वृद्धि हुई है, इसके बावजूद सीमेंट कम्पनी व ट्रांसपोर्टरों ने सीमेंट ढुलाई भाड़े में वृद्धि नहीं किया।

इससे मोटर मालिकों को लगातार हानि होती रही हैं। बढ़ती महंगाई के चलते अब मोटर मालिकों के सामने दो जून की रोटी के भी लाले पड़ गए हैं। मोटर मालिकों ने सीमेंट कम्पनियां व ट्रांसपोर्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जबरदस्ती ओवरलोड कराया जाता है, जिससे रोड तो खराब होती ही है साथ में सरकार के राजस्व को भी नुकसान पहुंचता है।

विज्ञापन

मोटर मालिकों ने मांग की जब तक सीमेंट कम्पनियां माल ढुलाई भाड़े में वृद्धि नहीं करती तब तक अनिश्चितकालिन हड़ताल जारी रहेगी। हड़ताल कर धरना प्रदर्शन करने में राजेश यादव, महताब अहमद, विक्की त्रिपाठी, चन्द्रजीत सिंह, संजय जायसवाल, डिम्पल सिंह, वीरेन्द्र पासवान आदि रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।