Varanasi Auto rikshaw

नारस। हाल ही में बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों के खिलाफ महा अभियान चलाने वाली वाराणसी पुलिस ने शुक्रवार से ऑटो वालों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के निर्देश पर बिना परमिट के ऑटो और डग्गामार कंडीशन में चल रहे वाहनों के खिलाफ अभियान ताबड़तोड़ शुरू हो गया है। पहले दिन ऐसे कुल 74 वाहनों को सीज कर दिया है, जबकि 434 वाहनों का चालान हुआ है।

एसपी ट्रैफिक सुरेश चंद रावत के अनुसार सिविल पुलिस की ओर से 25 वाहनों को सीज किया गया है। 249 वाहनों का चालान किया गया है और ₹11000 समन शुल्क वसूला गया है। जबकि ट्रैफिक पुलिस की ओर से 48 वाहनों को सीज किया गया है, 185 वाहनों का चालान किया गया वह ₹27000 जुर्माना वसूला गया।

विज्ञापन

इस प्रकार पूरे महानगर से कुल 508 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ₹38000 जुर्माना वसूला गया। एसपी ट्रैफिक सुरेश रावत के अनुसार बनारस शहर में सुगम यातायात बनाए रखने के लिए ये अभियान आगे भी जारी रहेगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।