अनुपम खेर

नारस। वाराणसी पंहुचे मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह द्वारा दिए गए विवादित बयान को दुखद बताया है। होटल ताज के लॉन में मीडिया से बात करते हुए अनुपम खेर ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी भारत के अल्‍पसंख्‍यकों के बारे में दिये गये बयान पर लताड़ा है।

इमरान खान पर चुटकी लेते हुए अनुपम खेर ने कहा की पाकिस्तान के ड्राइंग रूम में बैठकर भारत की माइनॉरिटी की चर्चा नही करनी चहिये। अपको बता दे कि नसीरुद्दीन शाह द्वारा भारत में डर लगने वाले बयान पर जहां भारत में विरोध हो रहा है, तो वहीं पकिस्तान में भारत के विरुद्ध बाते कही जा रही है।

विज्ञापन

पाक पीएम पर कसा तंज
वहीं अनुपम खेर ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत के अल्पसंख्यकों पर चिंता जाहिर करने पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पाक के पीएम को हिंदुओं और सिखों के अबतक के आंकड़े मंगवाएं उनको माइनॉरिटी के हालात पता चल जाएंगे।

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अनुपम खेर ने कहा कि भारत के कुछ लोग नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से डर गए हैं, इसलिए उन्हें अपने अस्तित्व की चिंता है। जब आतंकियों को फांसी ना होने की गुहार ले कर बड़े बड़े लोग जाते थे सुप्रीम कोर्ट, तब क्यों नहीं अस्तित्व की चिंता हुई। कश्मीरी पंडित भी माइनॉरिटी हैं, आज तक उनके अस्तित्व की चिंता क्यों नहीं की गई।

नयी जीएसटी दर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक तोहफा
भारत सरकार द्वारा जीएसटी की दरों में कटौती किए जाने को लेकर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि जीएसटी में मिली रिलीफ़ सच में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक तोहफा है। इससे कम बजट में और अच्छी फिल्में बन सकेंगी और साथ ही आर्थिक विकास भी ज़्यादा हो सकेगा, फिल्म इंडस्ट्री आर्थिक रूप से देश के लिए बहुत महत्पूर्ण है।

राहुल गांधी कुछ कर के दिखाएं
वही राहुल गांधी के बारे में अनुपम खेर ने कहा कि राहुल गांधी युवा नेता हैं, बोलने से ज़्यादा कुछ कर के इतिहास में नाम दर्ज करवाएं। राहुल गांधी युवाओं को हंसाने से ज़्यादा उनको प्रेरित करने का काम करें।

देखें वीडियो 

विज्ञापन
Loading...