हेमा मालिनी

नारस। मशहूर फिल्म अभिनेत्री, शास्‍त्रीय नृत्‍यांगना और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने वाराणसी में बाबा काशी विश्वनाथ दरबार में हाजिरी लगायी है। शनिवार दोपहर वाराणसी पहुंचने के बाद हेमा मालिनी की कैथी स्‍थित बाबा मार्कण्‍डेय महादेव धाम में देवी सती पर आधारित नृत्‍य नाटिका पेशी की थी। वहीं रविवार को हेमा मालिनी बाबा विश्‍वनाथ के दरबार पहुंचीं।

यहां दर्शन-पूजन करने के बाद हेमा मालिनी ने मीडिया से संक्षिप्‍त बातचीत की। उन्‍होंने कहा कि चार-पांच साल बाबा के आशीर्वाद लेने का मौका मिला है। अगले महीने ही मैं फिर काशी आ रही हूं।

विज्ञापन

हेमा मालिनी के अनुसार हमारी टीम मां गंगा पर एक नृत्‍य नाटिका तैयार कर रही है। उसी के मंचन की सफलता के लिये मैंने बाबा से आशीर्वाद मांगा है। हेमा मालिनी ने कहा कि बनारस बहुत ही खूबसूरत शहर है और पहले की अपेक्षा यहां सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ी है।

हालांकि हेमा मालिनी ने ये बताने से इंकार कर दिया कि उन्‍होंने बाबा विश्‍वनाथ से अपने लिये क्‍या मन्‍नत मांगा है।

देखें वीडियो 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।