नारस। वाराणसी पुलिस द्वारा मादक पदार्थ के तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शुक्रवार को चेतगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ा गया तस्कर लोटन पाल चैसठवा बागबरियार थाना चेतगंज का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से 24 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया।

विज्ञापन

इस गिरफ्तारी के संबंध में उप निरीक्षक श्री प्रकाश सिंह ने बताया कि हमारी पुलिस टीम पिशाचमोचन स्तिथ शंभोमाता मंदिर के पास चेकिंग अभियान चला रही थी की उसी समय संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर चेक किया तो उसके पास से 24 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया अपराधी स्थानीय थाने का टाप टेन का अपराधी व हिश्ट्रीशीटर भी है। वर्तमान में यह काफी दिनों से फरार चल रहा था। गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर मुकदमा अपराध संख्या 329/18 धारा 8/21 एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक श्रीप्रकाश सिह, उप निरीक्षक राजू कुमार एण्टी क्राइम टीम, कॉन्स्टेबल, विनोद सिह एण्टी क्राइम टीम, हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम सिंह, एण्टी क्राइम टीम थाना चेतगंज शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।