नारस। नववर्ष आज से शुरू हो गया है। लोग नव वर्ष के उमंग और उल्लास में डूबे हुए हैं। नववर्ष की पूर्व संध्या पर गंगा सेवा निधि द्वारा भव्य गंगा आरती का आयोजन किया गया। मां गंगा की दैनिक आरती में मां गंगा से ननववर्ष का आशीर्वाद लेने के लिए हाजारों की संख्या में काशी वासी, देशी और विदेशी सैलानी सदा निरा के तट पर उपस्थित थे। इस दौरान घाट पर दीपकों से नववर्ष की शुभकामनाएं उकेरी गयी थी।

सदा नीरा के तट पर बसी काशी नगरी के लोग नववर्ष की पूर्व संध्या पर सदा नीरा के  तट पर भव्य आरती में एकत्रित हुए और नववर्ष के आगमन पर मां गंगा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान श्रद्धालुओं ने मां गंगा का आचमन कर पिछले वर्ष की दुखद यादों को भुलाते हुए नए वर्ष में कदम रखा।

विज्ञापन

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।