नारस। धर्म नगरी काशी से पिंक सिटी जयपुर तक स्पाइस जेट की डायरेक्ट सेवा आगामी 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है। प्रवासी भारतीय दिवस सम्मलेन और कुम्भ महापर्व को देखते हुए स्पाइस जेट ने यह दैनिक फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है।

इस सम्बन्ध में स्पाइस जेट के स्थानीय सेल्स मैनेजर राहुल सिंह ने बताया कि प्रवासी भारतीय सम्मलेन और कुम्भ महापर्व को देखते हुए कई आरामदायक फीचर वाले विमान की सेवा जयपुर और वाराणसी के बीच स्पाइस जेट ने शुरू करने का निर्णय लिया है। यह विमान रोज़ उड़ेगा और इसका बेसिक किराया भी मात्र 25 सौ रुपये रखा गया है।

विज्ञापन

राहुल सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को जयपुर के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से स्पाइस जेट का विमान एसजी – 3521 शाम 4 बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरकर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम 6 बजकर 55 मिनट पर पहुंचेगा और फिर यहाँ से एसजी – 3522 बनकर उड़ान भरकर रात 10 बजकर 5 मिनट पर जयपुर में लैंड करेगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।