नारस। बालीवुड एक्टर आशुतोष राणा एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी में हैं। गुरूवार को आशुतोष राणा ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। आशुतोष राणा बराबर वाराणसी अपनी शूटिंग के सिलसिले में आते रहे हैं।

आशुतोष राणा जब भी काशी आते हैं तो बिना बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्‍था टेके वापस नहीं जाते हैं। आज भी उन्‍होंने ऐसा ही किया और इस दौरान दर्शन के बाद विश्वनाथ मंदिर के बाहर मौजूद अपने प्रशंसकों के साथ उन्‍होंने जमकर सेल्फी भी खिंचवाई।

बालीवुड के दमदार एक्टर और विलेन आशुतोष राणा ने गुरूवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में षोडशोपचार विधि से बाबा का पूजन किया और मंगल कामना की। हालांकि बाहर खड़ी मीडिया से उन्होंने किसी भी मुद्दे पर बात तो नहीं की, हां अपने फैन्स को ज़रूर खुश कर दिया। उन्‍होंने वहां मौजूद अपने सभी फैन्‍स के साथ सेल्फी खिंचवाई। आशुतोष राणा यहां एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आएं हैं।

इससे पहले राणा अपने दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी आये थे। काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद आशुतोष राणा ने बाबा काल भैरव का भी आशीर्वाद प्राप्त किया।