नारस। अपना दल युवा मंच का कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को मीरापुर बसहीं में हुआ। जिसमें यह तय किया गया कि अपना दल रोजगार, शिक्षा व लोकतंत्र के सवाल पर चरणबद्ध आन्दोलन करेंगी।

विज्ञापन

सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अपना दल युवा मंच के प्रदेश महासचिव मोहम्द अकरम चांद ने कहा कि वर्तमान केन्द्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर पूर्णतया विफल साबित हुई। युवाओं को रोजगार देने का वायदा जुमला साबित हुआ। उन्होंने कहा कि शिक्षा व रोजगार के सवाल पर युवाओं से धोखा सरकार को महंगा साबित होगा। युवाओं के ज्वलन्त मुद्दों व जनता के जायज सवाल पर चरणबद्ध आन्दोलन करते हुए आगामी आमचुनाव 2019 में सत्ता परिवर्तन किया जायेगा।

रोजगार नहीं तो सरकार नहीं
वही कार्यक्रम प्रभारी पंकज सेठ ने कहा कि “रोजगार नहीं तो सरकार नहीं” के नारे के साथ प्रदेश व्यापी आन्दोलन किया जायेगा, जिसमें शिक्षामित्रों, रोजगरसेवकों, होमगार्डों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों व आशा स्वास्थ्यकर्मियों को नियमित कर सम्मानजनक मानदेय देने की मांग उठाई जाएगी। भारी संख्या में रिक्त पदों पर तत्काल भर्ती के लिए अब सड़क पर आर पार की लड़ाई होगी।

प्रत्येक बूथ टेन यूथ
वक्ताओं ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूथ स्तर तक मजबूत संगठन का निर्माण किया जायेगा। “प्रत्येक बूथ टेन यूथ” के तर्ज पर संगठन बनाया जायेगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष राजेश पटेल, गौरी शंकर पटेल, उमेश मौर्य, शिवशंकर पटेल, दिलीप पटेल, अवधेश पटेल, दुर्गा पटेल, किशन पटेल, दिलीप सेठ, छेदी पटेल, बह्मचारी पटेल, मुन्ना पटेल, राजकुमार पटेल, सन्तोष पटेल, हरिशचन्द पटेल समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन
Loading...