नारस। बीती रात को सारनाथ स्‍थित मुनारी बाजार के पास तेज रफ़्तार में चल रहा एक ट्रैंकर अनियंतत्रित होकर अचानक गोला बाजार के एक दुकान में पलट गया। संयोग रहा की इस दुर्घटना में किसी कोई हताहत नहीं हुआ।

विज्ञापन

शुक्रवार रात मुनारी बाजार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहा एक टैंकर अनियंत्रण होकर सारनाथ स्थित गोला बाजार के पास एक दुकान में जाकर पलट गया।

सड़क की स्तिथि है बेहद खराब
यह घटना सारनाथ म्यूजियम से मुनारी के तरफ जाने वाले सड़क पर घटित हुई। बता दें कि यहां गोला बाजार के पास सड़क बेहद खराब है और इसके दोनों ओर नालियां चोक होने से गंदा पानी सड़क पर ही जमा रहता है। जिस कारण आए दिन कोई ना कोई राहगीर बाइक और साइकिल से गिरकर घायल होता है।

इस सड़क को बनाने के लिए कई बार संबंधित विभाग से स्‍थानीय लोगों ने शिकायत की परंतु इसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया, जिस कारण आज यह घटना घट गई।

जल्दबाजी में पीडब्ल्यूडी कर रहा सड़क का निर्माण
स्‍थानीय लोगों की मानें तो पीडब्ल्यूडी के द्वारा प्रवासी भारतीय दिवस को देखते हुए आनन-फानन में मुनारी से लेकर सारनाथ की तरफ सड़क का निर्माण किया जा रहा है। सड़क निर्माण होने की वजह से सिर्फ एक लाइन ही आने जाने के लिए खुली है।

लापरवाही के कारण हुई दुर्घटना
लोगों के अनुसार इस दुर्घटना की जिम्मेदार संबंधित विभाग है, जिसने सड़क बनाते वक्त इस तरह की लापरवाही बरती है। विभाग की ओर से जिस मार्ग को बंद किया गया है उसपर कोई संकेत या सूचना भी नहीं लिखी है, कि यह रास्ता बंद है जिसके चलते तेज रफ्तार में आ रहा टैंकर गलत रास्‍ते पर आ गया और जबतक उसे समझ में आता गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी।

अगर यह घटना दिन में घटित हुई होती तो बहुत से लोगों के हताहत होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था। संयोग ही रहा कि यह घटना रात के वक्त हुआ जब घटनास्‍थल के पास कोई भी मौजूद नहीं था।

विज्ञापन
Loading...