नारस। वारणसी पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कैंट पुलिस की एंटी क्राइम टीम ने 25 हजार के इनामिया अपराधी को बेनीपुर पोखड़ा पहाड़िया से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया इनामिया अपराधी कल्लू पासी दौलतपुर थाना कैंट का रहने वाला है।

विज्ञापन

पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी कल्लू पासी ने बतया कि मेरे टीम का सरगना शिशुपाल पटेल है जो दौलतपुर थाना कैंट का रहने वाला है, जिसके ऊपर कई थानों में कई मुकदमे दर्ज है। मैं उसी का साथी हूं, मेरे गिरोह में सूरज सरोज के अलावा कई लोग शामिल हैं।

कबूला जुर्म
पुलिस टीम द्वारा कड़ाई से पूछने पर अभियुक्त ने बताया कि 2016 में हमारे गिरोह ने तेजबहादुर निवासी नथनपुरा तिसौरा, जो अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे, उनको भक्तिनगर कालोनी में लूटने की नियत से घेरकर उनके पास से लाइसेंसी पिस्टल, 1 सोने की चेन तथा 1 लाख रूपए को लूट कर ऑटो से हम फरार हो गए थे। उसने बताया कई चोरी की चेन और पिस्टल हमारे गिरोह के सरगना शिशुपाल पटेल और सूरज सरोज लेकर चले गए।

बंगलौर में रह रहा था कल्लू पासी
पूछताछ में कल्लू पासी ने बताया की इस लूट की घटना के बाद मुझे जो पैसा मिला उसे लेकर मैं बेंगलोर चला गया। आज मैं अपने पुराने साथियों से मिलने वाराणसी आया था, तभी पुलिस टीम के हत्‍थे चढ़ गया। पुलिस अब इसके पूरे आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी हुई है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह, उप निरीक्षक अशोक कुमार, उप निरीक्षक सुरेंद्र प्रसाद कैंट पुलिस, हेड कॉन्स्टेबल धर्मदेव चौहान, हेड कॉन्स्टेबल रामानन्द यादव कॉन्स्टेबल संतोष शाह, कॉन्स्टेबल अमित कुमार सिंह एंटी क्राइम टीम शामिल रहे

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।