नारस। ठंड के दस्तक देते ही शहर में चोरी की घटनाये घटित होने लगी है। इसी क्रम में शिवरतनपुर बजरडीहा में चोरों ने बिल्डिंग मैटेरियल के दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

चोर दुकान से सीसीटीवी के डीवीआर समेत लगभग 500 रूपए चुराकर चम्पत हो गए।
दुकान के मालिक अनिल कुमार जब सुबह दूकान खोलने के लिए जब पंहुचे तो टाला टूटा हुआ था, जिसके बाद अनिल कुमार ने पड़ोस के लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि सूरज बिंद भोर मे दुकान के पास दिखाई दिया था।

विज्ञापन

इसके बाद दुकान मालिक ने सूरज बिन्द के घर की तलाशी ली तो उसके पास से डीवीआर बरामद किया। इसके बाद उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसने ये चोरी चन्दन के साथ मिलकर की है। दोनो ने मिलकर चोरी का पैसा खर्चा कर दिया है।

इसके बाद दूकान मालिक अशोक कुमार ने इस घटना को लेकर भेलूपुर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर मुक़दमा अपराध संख्या 13/19 में धारा 457/380/411 आईपीसी के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इनके खिलाफ आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।