भेलूपुर पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार अभियुक्त

नारस। मंडुआडीह पुलिस ने सोमवार की बीती रात में मुखबीर की सूचना के आधार पर पांच अभियुक्तों को डीरेका के उत्तरी गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अभियुक्त भागने में सफल हो गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी की एक टीवी 32 इंच, एक एलसीडी, एक लैपटॉप, एक सैमसंग मोबाइल, दो पायल चार सोने का टप्स, 10 कारतूस, 12 बोर का कट्टा, दो मंगल सूत्र, 15 बिछिया, एक अंगूठी, दो पायल, दो टप्स बरामद किया।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त मनीष शर्मा इंडस्ट्रियल स्टेट महेशपुर, गोपाल विश्वकर्मा डगरा नाथुपुर, अमित गुप्ता सरायनंदन खोजवा, आशीष सिंह बटुआपुरा खोजवां एवं शिवानन्द गिरी उर्फ़ बाबा करमजीतपुर सुसुवाही के रहने वाले है।

फ़िलहाल मंडुआडीह पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।