नारस। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही वाराणसी आ सकते हैं। राहुल गांधी अर्धकुम्भ लगने के बाद प्रयागराज पहुंचेंगे और वहां से वो वाराणसी आकर बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेंगे। साथ ही यहां होने वाले विभिन्न आयोजनों में भी शिरकत करेंगे।

18 से 20 जनवरी के बीच आ सकते हैं
कांग्रेस पदाधिकारियों की बात करें तो उनके हिसाब से राहुल गांधी 18 से 20 जनवरी के बीच में बनारस आ सकते हैं। उनके कार्यक्रम की रूपरेखा पर कार्य चल रहा है।

शतीकालीन सत्र के बाद बनारस में जुटने लगेंगे नेता
संसद का शीतकालीन सत्र 8 जनवरी को समाप्त हो रहा है। उसके बाद वाराणसी में सभी पार्टियों के कद्द्वार नेताओं के आने का दौर शुरू हो जाएगा। वहीं कांग्रेस के कद्द्वार नेता भी वाराणसी के दौरे पर होंगे जिसमे हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के अलावा 18 जनवरी को कांग्रेस किसान मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष का आगमन वाराणसी में हो रहा है। ये सभी किसानों से संबंधित आयोजनों में हिस्सा लेंगे।

किसानों की राजनीति गरमाएंगे राहुल
राहुल गांधी भी यहां बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन करने के बाद किसानों के बीच जायेंगे। यहां से वो पूर्वांचल, मध्यप्रदेश और बिहार की राजनीति साधने की कोशिश करेंगे। फिलहाल राहुल गांधी के संभावित कार्यक्रम को देखकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हो गया है।