अयोध्या से काशी तक आम आदमी पार्टी निकालेगी ‘भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ’ यात्रा

शहीद उद्यान में बैठक करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता
विज्ञापन

नारस। आगामी 12 जनवरी को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में ‘अयोध्या से काशी’ तक ‘भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ’ यात्रा निकाली जाएगी। इस संदर्भ में आप के पूर्वांचल प्रान्त अध्यक्ष संजीव सिंह ने मीडिया को विस्‍तार से जानकारी दी है।

176 मंदिर तोड़ने की तैयारी कर रही सरकार : आप
संजीव सिंह ने बताया कि एक ओर जहां भाजपा राम मंदिर के नाम पर आमजन की धार्मिक भावनाओं का इस्तेमाल कर लगातार वोट बटोरू राजनीति कर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तोड़ने का कार्य कर रहीं है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि इसी प्रकार अयोध्या में भी 176 मंदिर तोड़ने की तैयारी बीजेपी सरकार कर रही है।

विज्ञापन

भाजपा का चेहरा बेनकाब करेंगे
संजीव सिंह ने कहा कि भाजपा के छद्म हिंदूवादी चेहरे को बेनकाब करने के लिये आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर-प्रदेश प्रभारी संजय सिंह जी के नेतृत्व में 12 जनवरी को अयोध्या से काशी तक ‘भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा निकालेगी। इसका समापन 13 जनवरी को राजेन्द्र प्रसाद घाट पर एक जनसभा के साथ होगा।

सिगरा शहीद उद्यान में हुई बैठक
इस संबंध में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकारिणी की एक तैयारी बैठक सिगरा स्थित शहीद उद्यान में पूर्वांचल प्रान्त सचिव सतेंद्र तिवारी की उपस्थिति और जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह की अध्यक्षता में हुई, जिसमें कार्यक्रम को अंतिम रुप दिया गया। जिसके तहत उपस्थित साथियों को कार्यक्रम की जिम्मेदारियां दी गयीं।

इन रास्‍तों से गुजरेगी यात्रा
बैठक में यात्रा का फाईनल रूट तय किया गया। यात्रा फूलपुर से 13 तारीख को जिले में प्रवेश करेगी और पिंडरा, बाबतपुर, शिवपुर, पुलिस लाइन चौराहा, लहुराबीर, बेनियाबाग होते हुए, डॉ. राजेन्द्र प्रसाद घाट पहुँचेगी और वहां पर एक सभा भी होंगी।

ये बनाये गये वालेंटियर
बैठक में जयप्रकाश यादव, विनोद जायसवाल, पल्लवी वर्मा, रेखा जायसवाल, अर्चना श्रीवास्तव, दीपक मिश्रा, एजाज अहमद, घनश्याम पांडेय, शैलेष वर्मा, प्रेमशीला पटेल, मधु भारती, सरोज शर्मा, रोशन बरनवाल, मुन्ना सेठ, सौरभ यादव, रजनीश राय, गौरव शाह आदि वालंटियर को जिम्मेदारी दी गयी।

शहर में यहां-यहां होगा यात्रा का स्‍वागत
वहीं आप के जिला प्रवक्ता कैलाश पटेल ने बताया कि पिंडरा बाजार, अर्दली बाजार, पुलिस लाईन चौराहा, जगतगंज, लहुराबीर, बेनियाबाग, गौदोलिया आदि स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ता, व्यापारी, स्थानीय नागरिक आदि यात्रा का ज़ोरदार स्वागत करेंगे। जगह-जगह होर्डिग, पोस्टर बैनर आदि लगाए जाएंगे।

विज्ञापन