नारस। चौबेपुर थानाक्षेत्र में 2015 में हुई एक हत्‍या के मामले में कोर्ट ने बुधवार को अपना फैसला सुना दिया है। अभियुक्‍त को दोषी मानते हुए अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है।

 

विज्ञापन

वाराणसी पुलिस के अनुसार गंभीर अपराधों में संलिप्त अभियुक्तों को सजा दिलाने के क्रम में बुधवार को थानाध्क्ष चौबेपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह व पैरोकार हेड कॉन्स्टेबल कृपाशंकर यादव के कुशल पैरवी में अभियुक्‍त नितेश कुमार उर्फ गिरीशचन्‍द पांडेय को कोर्ट में पेश किया गया। इसके खिलाफ थाना चौबेपुर में पंजीकृत मुक़दमा अपराध संख्या 246/15 में धारा 302, 307 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया था।

केस की सुनवाई में तमाम गवाहों और सबूतों को मद्देनजर रखते हुए माननीय एडीजे प्रथम की कोर्ट ने बुधवार को अभियुक्‍त को दोषी माना है। कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास तथा 12 हजार रुपये के अर्थदण्‍ड से दण्‍डित किया है।

इसके अलावा कोर्ट ने मुक़दमा अपराध संख्या 251/15 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में भी अभियुक्‍त पर दो वर्ष का कारावस व दो हजार रुपये का अर्थदण्ड लगाया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।