वाराणसी पहुंचीं NRI मिनिस्टर का हुआ पारा हाई, PWD अफसरों और सफाईकर्मियों की लगी क्‍लास

विज्ञापन

नारस। प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की तैयारियों को देखने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दस जनवरी को वाराणसी अपने दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। उनके पहले वाराणसी पहुंचीं सूबे की एनआरआई मिनिस्टर स्वाति सिंह ने प्रवासी भारतीय दिवस सम्मलेन से जुड़े सभी कार्यक्रम स्थलों का स्थलीय निरिक्षण किया।

विज्ञापन

इस दौरान पैदल गश्त कर रही मंत्री की निगाह जब आराम फरमा रहे सफाई कर्मचारियों पर पड़ी तो उनका पारा हाई हो गया और उन्होंने सफाईकर्मियों की जमकर क्लास लगाईं। इसके अलावा उन्‍होंने कार्य में लापरवाही को लेकर पीडब्‍ल्‍यूडी के अफसरों की फोन पर ही क्‍लास लगा दी।

प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने एनआरआई मिनिस्टर स्वाति सिंह आज शहर में हैं। सुबह उन्होंने टेंट सिटी, टीएफसी और बड़ालालपुर स्टेडियम चल रहे कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान बड़ालालपुर स्टेडियम के बाहर की सड़क का निरीक्षण कर रही मंत्री स्वाति सिंह की निगाह जब आराम फरमा रहे सफाई कर्मियों पर पड़ी तो उनका टेम्पर हाई हो गया।

उन्होंने उसी समय वहां सफाई कर रहे कर्मचारियों को उनकी ड्यूटी का भान करवाया और उनके सुपरवाइज़र को भी तलब किया। इसके बाद सभी सफाई कर्मी तेज़ी से कार्य में जुट गए और सफाई करने लगे, जिसपर फिर मंत्री स्वाति सिंह ने डांट लगाईं और सही जगह सफाई करने की बात कही।

इस सन्दर्भ ने मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि तैयारियों सही दिशा में अपने अंतिम चरण में पहुँच चुकी है। सफाई कर्मियों ने सफाई में कुछ ढिलाई बरती है इसलिए उन्हें निर्देशित किया गया है।

विज्ञापन