नारस। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के काशी महानगर का प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलकर पत्रक सौंपा।

पत्रक में जिला विद्यालय निरीक्षक के समक्ष यह निवेदन किया गया है कि काशी महानगर के प्रत्येक सरकारी, अर्ध-सरकारी विद्यालयों में युग पुरुष स्वामी विवेकानन्द के जन्मोत्सव (राष्ट्रीय युवा दिवस) के रूप में मनाया जाए।

विज्ञापन

जिससे विद्यार्थियों में स्वामी विवेकानंद जी के जीवन से प्रेरणा लेकर उनके आदर्शों पर चलने के लिए संकल्पित हों। इस दौरान महानगर मंत्री शिवम शाह, अश्वनी जायसवाल(प्रांत कार्यकारिणी सदस्य), शुभम कुमार सेठ, अमित यादव, कृष्णमूर्ति सिंह आदि उपस्थित रहें।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।