नारस। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस आज वाराणसी में हैं। यहां वो महाराष्ट्र के संस्कृति मंत्रालय और उत्तर प्रदेश के संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से आयोजित गीत रामायण में हिस्सा लेंगे। उसके पहले मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजरी लगाईं। दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में काशी के विकास को अद्भुत बताया।

उन्होंने कहा कि बाबा दरबार में पहले भी आया हूं पर मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आया हूं। यहां आकर मन बहुत प्रसन्न है। जिस प्रकार का विकास कार्य होता हुआ दिख रहा है वह अद्भुत है। इतनी देर में मैंने उत्तर प्रदेश के राज्य सरकार में मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी से सबकुछ समझ भी लिया की क्या क्या होना है।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि एक बहुत सुन्दर और पवित्र जगह यहां तैयार की जा रही है। इसके लिए मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को बधाई और धन्यवाद देना चाहूंगा कि करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का केंद्र जहां वो आना चाहते हैं, उस जगह का यह परिवर्तन बहुत ही सुखदाई है।

इसके बाद मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने संकटमोचन मंदिर में दर्शन-पूजन किया। देवेन्‍द्र फडणवीस अस्सी घाट से लेकर राजघाट तक नाव से घाटों की अप्रितम छटा भी देखी। राजघाट से मुख्यमंत्री देवेन्‍द्र फडणवीस सीधे कार्यक्रम स्थल सरोजा पैलस के लिए रवाना हो गए।

विज्ञापन
Loading...