बाबा रामदेव

नारस। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के बयान के बाद देशभर में इसकी निंदा हो रही है। वहीं वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव ने एयरपोर्ट के बाहर Live VNS से बातचीत में ऐसी अशोभनीय टिप्‍पणियों को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में हाथ जोड़कर सभी नेताओं से अपील कर डाली।

लाखों युवक युवतियां लेंगे राष्‍ट्र निर्माण का संकल्‍प
वाराणसी एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे। यहां Live VNS से बातचीत में उन्‍होंने बताया कि कल राष्ट्रीय युवा दिवस है, स्वामी विवेकानंद की जयंती। इस दिन जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय में एक लाख से ज्यादा युवक युवतियां योग और सूर्य नमस्कार करके राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेंगे, उसके लिए मैं आया हूं। बाबा रामदेव के अनुसार योग और उद्योग करके, पुरुषार्थ करके यह भारत फिर से परम वैभवशाली बनेगा।

विज्ञापन

सबको योग करना चाहिए
वहीं जब उनसे ये पूछा गया कि क्या राहुल गांधी द्वारा रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री को लेकर की गयी टिप्‍पणी शोभनीय है, इसपर बाबा रामदेव ने हाथ जोड़कर देश के सभी नेताओं से अपील की कि उन्‍हें योग करना चाहिये। बाबा रामदेव ने कहा कि इस देश में सिर्फ राजनीति है, ऐसा नहीं है, राजनीति एक व्‍यवस्‍था और राजनीति से देश नहीं बनता। देश बनता है इसके लोगों से और हम एक चरित्रवान और पुरुषार्थी राष्‍ट्र का निर्माण करने में लगे हुए हैं।

देखो आगे क्‍या होता है
यूपी में सपा और बसपा के गठबंधन पर बाबा रामदेव ने कहा कि आगे देखिए क्या क्या होता है, अभी कल अखिलेश और मायावती प्रेस कांफ्रेंस कर रहे है। योगी गुरू वाराणसी से सड़क मार्ग के जरिये सीधे जौनपुर के लिये निकल गये। इस दौरान सैकड़ों की संख्‍या में बाबा रामदेव के अनुयायी और प्रशंसक एयरपोर्ट पर उनके स्‍वागत के लिये पहुंचे थे।

P

विज्ञापन
Loading...