सिगरा पुलिस ने बादशाहबाग से वाहन चोर को दबोचा, चोरी की 2 मोटरसाइकिल बरामद

0
15

नारस। सिगरा पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर बादशाहबाग मोड़ के पास से एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने दो चोरी का हीरोहोण्डा स्प्लेण्डर मोटरसाइकिल बरामद किया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त जितेन्द्र यादव उर्फ गुड्डु रामपुर कठेरवा देवगांव आजमगढ़ का रहने वाला है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सिगरा पुलिस टीम बादशाहबाग के पास चेकिंग कर रही थी की उसी समय मुखबीर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी की हीरोहोण्डा स्प्लेण्डर लेकर बादशाह मोड की तरफ आ रहा है।

इस सूचना पर चेकिंग का कार्य सघनता से किया जाने लगा कुछ समय उपरान्त एक तेज रफ्तार मोटर साइकिल सवार को आता देख रोकने का प्रयास किया गया तथा मोटर साइकिल सवार द्वार मोटर साइकिल न रोके जाने पर पुलिस बल द्वारा दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

मोटर साइकिल सवार से वाहन के कागजात दिखाने को कहा गया तो पुलिस के डर से अभियुक्त ने उक्त गाड़ी को चोरी का बताया व कागजात नही दिखा सका।

निशानदेही पर मोटरसाइकिल किया बरामद
पकडे गये व्यक्ति के पास से बरामद हिरो होण्डा स्प्लेण्डर बिना नम्बर की है तथा उसकी निशानदेही पर एक मोटर साइकिल UP 65 Q 5150 हिरो होण्डा CD 100 बरामद किया गया। फिलहाल सिगरा पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह चौकी प्रभारी सोनिया सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार साहू, कॉन्स्टेबल शारदानन्द यादव, कॉन्स्टेबल आशीष कुमार सिंह शामिल रहे।