नारस। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज शुक्रवार को प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम के तैयारी से संबंधित शेष कार्यो को शीघ्र पूरा करा लिया जाय।

शहर को आकर्षक तरीके से सजाएं
उन्‍होंने कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल के साथ ही पूरे शहर की चाक चौबंद सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराये जाने का निर्देश दिया। पूरे शहर को आकर्षक तरीके से सजाएं जाने के साथ-साथ सड़कों एवं नालियों को दुरुस्त कराये जाने पर जोर दिया। कार्यक्रम के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था को भी सुचारू रखे जाने पर जोर दिया गया। ताकि मेहमानों के साथ-साथ स्थानीय नागरिकों को परेशानी न होने पाए।

विज्ञापन

कमिश्‍नर ने CM को दी जानकारी
इस दौरान वाराणसी मंडल के कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम के अब तक की तैयारियों के संबंध में मुख्यमंत्री को विस्तार से अवगत कराया। उन्‍होंने बताया कि सभी कार्य समय से पूर्ण करा लिए जाएंगे।

निरीक्षण के दौरान उत्तर प्रदेश के विधि न्याय युवा कल्याण खेल एवं सूचना राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी, उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सूचना एवं पर्यटन अवनीश कुमार अवस्थी, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, पुलिस उपमहानिरीक्षक विजय सिंह मीणा, जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।