उत्तर प्रदेश में अपनी रणनीति के तहत कांग्रेस लड़ेगी लोकसभा चुनाव : पी चिदंबरम

विज्ञापन

नारस। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव जनता के द्वारा दिए गए मुद्दों को चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने का निर्णय किया है। इसी सम्बन्ध में शनिवार को पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने वाराणसी में विशिष्ट जनों से संवाद किया और उनसे मुद्दे मांगे। इस दौरान उन्होंने अनौपचारिक बातचीत में बताया कि इस बार कांग्रेस उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव अपनी रणनीति के हिसाब से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ेगी |

विज्ञापन

यूपी में अपनी रणनीति के तहत कांग्रेस लड़ेगी चुनाव
वाराणसी के महमूरगंज स्थित अज़मतगढ़ पैलस के मोतीझील में कांग्रेस के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष व पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार को विशिष्ट जनों से लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर विशिष्ट जनों से संवाद करने पहुंचे थे। उन्होंने इस मौके पर कहा कि जज़रूरत हुई तो कांग्रेस यूपी में अपनी रणनीति के तहत चुनाव लड़ेगी।

उत्तर प्रदेश में सपा – बसपा को अंडर स्टीमेट नहीं कर सकते
आज लखनऊ में हुए सपा – बसपा गठबंधन पर बोलते हुए पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि हमने पहले ही कहा है कि उत्तर प्रदेश में सपा – बसपा को अंडरस्टीमेट नहीं करना चाहिए। हमारा सबसे अहम् मुद्दा है भारतीय जनता पार्टी को हराना और इसी मुद्दे के तहत सभी सेक्यूलर और लिबरल पार्टियाँ एक हो रही है।

ये गठबंधन आखरी नहीं
पूर्व वित्त मंत्री ने इस गठबंधन पर कहा कि अभी तो शुरुआत है, जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आएगी ऐसे कई गठबंधन सामने आयेंगे। सपा – बसपा का गठबंधन आखरी नहीं है।

विज्ञापन