PM के विरुद्ध जनता में रोष है, लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं : हार्दिक पटेल

विज्ञापन

नारस। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल युवा दिवस के दिन वाराणसी में हैं। वाराणसी पहुँचने पर युवा समर्थकों ने उनका जोश से स्वागत किया। यहाँ उन्होंने असहिषुणता के सवाल पर कहा कि देश की जनता के दिल में प्रधानमंत्री को लेकर रोष है। जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। वहीं जब पूछा गया कि कैसे आना हुआ तो उन्होंने कहा और लोगों को मां गंगा बुला सकती हैं, हम यहां अपने लोगों से मिलने, ग़रीबों किसानों की समस्याओं को जानने के लिए आये हैं।

लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं
वाराणसी पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला किया है। देश में असहिषुणता के माहौल के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि देश में मोदी जी को लेकर जनता में रोष है। मै वाराणसी के 25 गांव में घूमा हूं लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। इसलिए सत्ता के सामने आवाज़ उठानी ज़रूरी है। उन्होंने कहा जनता इस बार भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ नहीं सत्ता के खिलाफ मन बना रही है।

विज्ञापन

अपने लोगों से मिलने आए हैं
वाराणसी पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का युवाओं ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जोश से स्वागत किया। राष्ट्रिय युवा दिवस पर वाराणसी पहुंचे हार्दिक पटेल यहां अपने समाज के लोगों के बीच में जाएंगे। वाराणसी आने के सम्बन्ध में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को मां गंगा बुला सकती हैं तो हम यहां आये अपने लोगों से मिलने ताकि उनके लिए हम कुछ अच्छा कर सकें। इस देश के लिए, राज्य, युवा और किसानों के लिए कुछ कर सकें।

नहीं लड़ेंगे प्रधानमंत्री के विरुद्ध चुनाव
हार्दिक पटेल से जब पूछा गया कि क्या आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध वाराणसी संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने हँसते हुए इस बात के लिए इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा किसने कह दिया आप से, हम अभी इस सोच से नहीं, हमें अभी समस्या का संधान ढूंढना है, इसीलिए घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में सबसे बड़ी समस्या किसानों की फसलों का दाम नहीं मिलना है और युवाओं के लिए बेरोज़गारी है।

कांग्रेस ने 70 में क्या क्या किया उसे भूल जाइए
लखनऊ में सपा – बसपा गठबंधन की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में मायावाती के बयान कि कांग्रेस ने घोषित इमरजेंसी लगाईं थी और भाजपा ने अघोषित लगा रखी है के जवाब में वाराणसी पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया उसे भूल जाइए, भाजपा ने चार साल में क्या किया उसे देखिए। मायावती द्वारा लखनऊ की प्रेस कांफ्रेंस में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से दूरी बनाये रखने के एलान पर उन्होंने कहा कि ये उनका लोकल मामला है। प्रदेश का मामला है अगर वो ऐसा कह रहे हैं तो हो सकता है ये प्रदेश के हित में हो।

हम सत्ता के खिलाफ हैं
हार्दिक पटेल से जब ये पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में हार्दिक पटेल किसका साथ देंगे तो उन्होंने कहा कि हम सत्ता के खिलाफ हैं। हर जगह अलग अलग मामला है। हमें समस्याओं को लेकर चलने दीजिए हम उसके समाधान के लिए निकले हैं।

विज्ञापन