नारस। शहर के सिगरा थाने के सामने शनिवार शाम उस समय भगदड़ मच गई, जब एक के बाद एक तीन बम फेके गए और फायरिंग की गई। फायरिंग और बम की आवाज़ पर सिगरा थाने से पुलिसकर्मी आवाज़ की दिशा में भागे पर तब तक हमलावर भाग निकले थे।

मामला दो गुटों में पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई का बताया जा रहा है। पुलिस ने तीन नामजद व पांच अज्ञात पर लूट, बलवा, धमकाने के अल्वा एससी – एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

विज्ञापन

इस समबन्ध में भुक्तभोगी बड़ी गैबी के अमरनाथ सोनकर ने बताया कि विश्वजीत सोनकर सहित अन्य आरोपियों ने आज दोपहर सोनिया क्षेत्र में मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। शाम के समय हम लोग होटल संचालक परिवार के अविनाश प्रताप सिंह के साथ सिगरा थाने में इस सम्बन्ध में तहरीर देने जा रहे थे। उसी समय निराला नगर निवासी विश्वजीत सोनकर व आनंद पांडेय, बैंक कालोनी के हर्ष टोडी और पांच अज्ञात लोगों ने हमपर बम फेकना शुरू कर दिया और फायरिंग भी की।

एक-एक कर तीन धमाके हुए तो सिगरा थाना और आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे और दुकानदार अनहोनी की आशंका से सहम गए। वहीं, सिगरा थाने में मौजूद इंस्पेक्टर भागते हुए बाहर निकले और डिवाइडर पार कर घटनास्थल पर पहुंचे। पर तब तक हमलावार अविनाश का मोबाइल छीनकर, बाईक क्षतिग्रस्त करते हहुए भाग गए।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने भुक्तभोगियों से वार्ता की। उन्होंने बताया कि मरनाथ सोनकर और उनके लोगों के साथ विश्वजीत सोनकर ने दोपहर में मारपीट की थी और शाम में उन्होंने फायरिंग की है साथ ही सुतली बम जो की दिवाली में यूज़ होते है उन्हें फेक कर दर पैदा करने की कोशिश की है।

फिलहाल अमरनाथ सोनकर की तहरीर पर निराला नगर निवासी विश्वजीत सोनकर व आनंद पांडेय, बैंक कालोनी के हर्ष टोडी और पांच अज्ञात लोगों पर लूट, बलवा, धमकाने के अल्वा एससी – एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।