गिरफ्तार अभियुक्त

नारस। रविवार को जीआरपी ने वाराणसी कैंट स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 5 से चेकिंग के दौरान एक जहरखुरान एवं हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त मुबारक अंसारी मिल्कीपुर थाना मुग़लसराय जिला चंदौली का रहने वाला है, जिसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मामले में मुक़दमा दर्ज है।

विज्ञापन

पुलिस के पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 492/18 धारा 380 आईपीसी में वो शामिल था। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त मुबारक अंसारी के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 17/19 धारा 8/ 22 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि अभियुक्त मुबारक अंसारी एक शातिर किस्म का अभ्यस्त अपराधी है, जो रेलवे स्टेशन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन तथा वाराणसी रेलवे स्टेशन के बीच अपराध करता है। इसके विरुद्ध थाना जीआरपी कैंट पर पूर्व के कुल 14 अभियोग पंजीकृत है तथा गैंगेस्टर की कार्यवाही भी की जा चुकी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।