नारस। प्रतिबन्ध के बावजूद लगातार बिक रहे जानलेवा चाईनीज़ मांझे के विरुद्ध वाराणसी पुलिस अभियान चलाकर भारी मात्रा में मांझा ज़ब्त कर रही है। इसी क्रम में लगातार मिल रही शिकायत के आधार पर मकरसंक्रांति पर्व के मद्देनज़र बडागांव पुलिस ने कस्बा बडागांव और बसनी बाज़ार में छापेमारी कर संदिग्ध दुकानों से चाईनीज़ मांझे की बिक्री कर रहे 6 लोगों को भारी मात्रा में चईनीज़ मांझे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक बडागांव ने बताया कि लगातार क्षेत्र में प्रतिबंधित चाईनीज़ मांझे से बाईक और साइकिल सवारों के घायल होने की सूचना आ रही थी। इस शिकायत पर जांच के बाद बडागांव पुलिस ने कस्बा बडागांव और बसनी बाज़ार में छापेमारी की। इस छापेमारी में 6 दुकानों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित चाईनीज़ मांझा ज़ब्त किया गया है।

विज्ञापन

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस दौरान रविन्द्र कुमार निवासी बड़ागांव, राजकुमार निवासी बसनी बाजार थाना बड़ागांव, प्रेमशंकर मौर्या निवासी बसनी बाजार थाना बडागांव, रफिक निवासी बसनी बाजार थाना बड़ागांव, अजय गुप्ता निवासी बसनी बाजार थाना बड़ागांव व दीपक निवासी बसनी दर्जिपुर थाना बड़ागांव को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकडे गए सभी अभियुक्तों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।