नारस। भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दीए गए बयान कि देश की रक्षा के लिए भाजपा का सत्ता में होना ज़रूरी पर वाराणसी में मौजूद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पलटवार किया है। इस मुद्दे पर उन्होंने दू टूक कहा कि देश की सुरक्षा और देश हित के लिए भाजपा मुक्त हिन्दुस्तान की ज़रुरत है। भाजपा का विपक्ष में होना ज़रूरी है। हार्दिक पटेल काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे |

वहीं उन्होंने बातो ही बातों में देश की जनता के पायलट नरेंद्र मोदी को गलत बताया और कहा कि अगर वो सही रहते तो देश के सभी लोगों के खाते में 15 -15 लाख रूपये आ जाते।

विज्ञापन

देश का पायलट सही नहीं
काशी के कोतवाल बाबा भैरवनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने यहां एक सवाल के जवाब में कहा कि देश को सही पटरी पर ले जाने के लिए इस देश के पायलट का भी उसी तरह सही रहना ज़रूरी है, जिस तरह 150 लोगों को विमान में लेकर सुरक्षित हवाई यात्रा करने के लिए पायलट की ज़िम्मेदारी होती है। उसी प्रकार 132 करोड़ जनता के पायलट को भी सही होना चाहिए जो की नहीं है।

सही पायलट होता तो आप के शहर में जाम नहीं होता
उन्होंने कहा कि यदि देश का पायलट सही होता तो जनता के खाते में 15 -15 लाख रूपये आ जाते। लोगों को रोज़गार मिल जाता। किसान आत्महत्या नहीं करते। काला धन विद्देशों से आ जता। दाउद आजाता लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। यदि सही पायलट होता तो आप के शहर में इतना जाम नहीं होता सड़कों पर इतना गड्ढा नहीं होता।

सपा – बसपा के साथ आए कांग्रेस
सपा – बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि इस देश के संविधान को बचाना है और इस देश को पटरी पर लाना है। इसके लिए जो गठ्बंधना इन दोनों पार्टियों में हुआ है वो बहुत ज़िम्मेदारी से हुआ है। इन्हें अपने साथ कांग्रेस को भी रखना चाहिए और देश के लिए अच्छा करना चाहिए। हार्दिक पटेल ने एक बार फिर कहा कि हम सत्ता के खिलाफ हैं और हर उस किसी के साथ हैं जो सत्ता के खिलाफ है।

योगी आदित्यनाथ नहीं संभल पा रहे कानून व्यवस्था को
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा बसपा गठबंधन पर आए बयान कि ये भरष्टाचार और अराजकता का गठबन्धन पर बोलते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ भी नहीं संभाल पा रहे हैं कानून व्यवस्था को। उन्हीने के पार्टी के मंत्रियों के सचिव भ्रष्टाचार में फसे हैं। बलात्कार के मामले बढे हैं। काननू व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।