नारस। कई दिनों से चल रही करियप्पा मार्ग के नवीनीकरण की मांग के साथ छावनी परिषद् रविवार से इस मार्ग के नवीनीकरण के लिए कार्य शुरू होगा। इसको देखते हुए ट्रैफिक एसपी कार्यालय से उक्त मार्ग पर रूट डायवर्जन किया गया है। यह डाइवर्जन पांच दिवसीय होगा।

इस सम्बन्ध में एसपी ट्रैफिक ने सुरेश चन्द्र रावत ने बताया कि मुख्य अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद् ने 11 जनवरी को एक पत्र के माध्यम से करियप्पा मार्ग के नवीनीकरण के सम्बन्ध में रूट डाइवर्जन की व्यवस्था किए जाने का अनुरोध  किया गया था। इस समबन्ध में इस रूट पर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक निम्नलिखित डाइवर्जन 13 जनवरी से 17 जनवरी 2019 तक किया गया है।

विज्ञापन

1 – आशियाना तिराहे से जेएचवी माल के मध्य समस्त प्रकार के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

2 – जिन वाहनों को आशियाना की तरफा से जेएचवि माल की तरफ जाना होगा वो वाहन मिनट हॉउस के दाहिने मुड़कर कैन्टोमेंट की तरफ जा सकेंगे।

3 – जिन वाहनों को जेएचवी माल से आशियाना की तरफ जाना होगा वो वाहन कैन्टोमेंट डाकघर होते हुए दूरदर्शन के सामने से निकलेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।