नारस। कातिल चाइनीज मांझे को बेचने वालो के खिलाफ वाराणसी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत जैतपुरा पुलिस ने मुखबीर सूचना के आधार पर सरैया से 3 दूकानदारो को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 110 किलो चाइनीज मांझा बरामद किया।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त अमजद एवं मेराज अमरपुर बटलोहिया थाना जैतपुरा जबकि रियाज हनुमानफाटक मोहल्ला बलुआबीर थाना आदमपुर का रहने वाले है।

इस संबध में प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि हमारी पुलिस टीम अशोक विहार फेज -2 में तलाशी अभियान चला रहे थे कि तभी मुखबीर से सूचना मिली कि सरैया स्थित कतिपय पंतग के दुकानदारों द्वारा प्रतिबन्धित चाइनीज मंझे को चोरी छिपे बेचने के लिए आज अपनी दुकानो पर लाया गया यदि जल्दी किया जाय तो पकड़ा जा सकता है।

इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम ने निर्धारित योजना के अनुसार आपस में तीन टीमों मे बट कर एकबारगी चौरतफा दबिश दी गयी तो अलग अलग तीनों दुकानो
के विक्रेता गण भागने का प्रयास करने लगे कि तत्काल पुलिस टीम द्वारा उन्हे पकड़ लिया गया।
फ़िलहाल जैतपुरा पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।