नारस। सोमवार को रामनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान डाफी टोल प्लाजा के पास से दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।जिनके पास से पुलिस ने डीसीएम नंबर HP 62 D1224 से 200 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया।

विज्ञापन

गिरफ्तार अभियुक्त कुलदीप कुमार भ्राण्डी थाना डली जिला शिमला एवं हितेश कौशल रथपुर कालोनी थाना पिजौर जिला पंचकूला का रहने वाले है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार शुक्ल ने बताया कई हमारी पुलिस टीम नेशनल हाइवे पर प्रधान ढाबा से सामने डाफी टोल प्लाजा की तरफ से आने वाले वाहनो की चेकिंग की जा रही थी थोड़ी देर चेकिंग करने के उपरान्त डाफी टोल टैक्स की तरफ से डीसीएम आती हुयी दिखायी दी।

जिसे टार्चो व हाथ के इशारे से रूकने का संकेत किया गया तो पुलिस कर्मियो को देखकर चालक वाहन को धीमा कर अचानक ट्रक से कुद कर भागने लगा जिसे पुलिस कर्मियों द्वारा घेरघार कर पकड़ लिया गया।

फिलहाल रामनगर पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार शुक्ल, सब इनपेक्टेर अनिल कुमार, हेड कॉन्स्टेबल विश्वम्भर राय, कॉन्स्टेबल अरविन्द यादव, कॉन्स्टेबल शिवानन्द कुमार, कॉन्स्टेबल वैभव यादव, कॉन्स्टेबल सोनू यादव शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।