नारस। पुलिस लाइन वाराणसी में 465 महिला रिक्रूट आरक्षियों का प्रशिक्षण पूरा हुआ। इस मौके पर शुक्रवार को पांसिग आउट परेड का आयोजन किया गया।

जनपद वाराणसी पुलिस लाइन में रिक्रूट महिला आरक्षियों की 6 माह की ट्रेनिंग शुक्रवार को सकुशल सम्पन्न हुई, जिसकी भव्य पासिंग आउट परेड वाराणसी में पुलिस लाइन के परेड ग्राउण्ड में आयोजित की गई। परेड की सलामी अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी (ADG) जोन वाराणसी पीवी रामाशास्त्री द्वारा ली गयी एवं शपथ दिलायी गई।

विज्ञापन

इस अवसर पर प्रथम स्थान पाने वाली रिक्रूट महिला आरक्षियों को ADG जोन द्वारा सम्मान्नित किया गया। ADG जोन वाराणसी द्वारा अपने सम्बोधन में सभी महिला रिक्रूट आरक्षियों को अन्तःअनुशासन व मनोयोग से जनहित में ड्यूटी करने की सीख दी। उन्होंने सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र (IG रेंज), वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) वाराणसी व जिले के अन्य अधिकारी तथा पुलिसकर्मी मौजूद रहें।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।