वाराणसी में मीडिया से बात करते भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार

नारस। भारतीय टीम के पूर्व स्टार बॉलर प्रवीण कुमार रविवार को वाराणसी के जयपुरिया स्कूल के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे। इस दौरे पर प्रवीण कुमार ने एक तरफ जहां बनारस से जुड़ी हुई अपनी पुरानी यादों को साझा किया, वहीं यह भी बताया कि अब वाराणसी में विकास की स्थिति बहुत तेजी से डेवलप हो रही है।

उन्‍होंने बताया कि वे पहले भी कई बार बनारस आये हैं और यहां सिगरा स्‍टेडियम से उनकी काफी पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं। प्रवीण कुमार ने बनारस में हो रहे विकास कार्यों को देखकर काफी खुशी जाहिर की। कहा कि यहां विकास कार्यों को देखकर बहुत खुशी हो रही है। वाकई बनारस पहले से काफी बदल गया है।

जब प्रवीण कुमार टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच से जुड़े हुए सवाल हुए तो उन्होंने कहा कि हमारी टीम अच्छी स्थिति में खेल रही है। चाहे चहल हो या फिर कुलदीप, सभी बॉलर अच्छे फॉर्म में हैं। सभी बैट्समैन अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं।

जब प्रवीण कुमार से पूछा गया कि आज के मैच में रोहित शर्मा, शेखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी जैसे ऊपरी क्रम के बल्लेबाज असफल साबित हुए, उन्होंने कहा कि जिंदगी की तरह ही क्रिकेट मैच होता है। कभी कोई चलता है तो कभी कोई। इन सब के साथ उन्होंने अम्बाती रायडू को आज के मैच में रन बनाने की बधाई दी। कहा कि यदि वह ऐसे ही मेहनत करते रहे तो वर्ल्ड कप में विराट कोहली की पहली पसंद होंगे।

देखें वीडियो

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।