नारस। अपराधियों के खिलाफ लगातार वाराणसी पुलिस एक्शन में है है, जिसके तहत अपराधियों पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा।

इसी अभियान के क्रम में सारनाथ पुलिस ने वांछित अभियुक्त 12 हजार इनामिया अपराधी को शक्ति पीठ पावर हाउस के सामने से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार वांछित अभियुक्त के ऊपर वाराणसी के कई थानों में 9 मुकदमे दर्ज है।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार वांछित अभियुक्त विक्की कुमार उर्फ़ विकाश बेनियाबाग बड़ी पियरी थाना चौक रहनेवाला है, जिसके ऊपर मुक़दमा अपराध संख्या 529/18 धारा 3(1) यूपी गिरोहबन्द अधिनियम1986 में वांछित है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में एसएचओ दिनेश प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि हमारी पुलिस टीम को सूचना मिली कि वांछित अपराधी विक्की कुमार बेनियाबाग बड़ी पियरी थाना चौक शक्तिपीठ पावर हाउस के सामने रोड पर खड़ा है तथा किसी वारदात का अंजाम देने वाला है अगर जल्दी किया जाये तो पकड़ा जा सकता है।

इस सूचना पर विश्वास करके थाना सारनाथ पुलिस द्वारा शक्ति पीठ पावर हाउस के सामने से अभियुक्त विक्की कुमार उपरोक्त को पुलिस द्वारा चारो तरफ से घेर कर पकड़ लिया गया।
फिलहाल सारनाथ पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसएचओ दिनेश प्रकाश पाण्डेय, एसएसआई अवधेश कुमार, सब कॉन्स्टेबल संतोष कुमार, सब कॉन्स्टेबल मोहम्द शबान, कॉन्स्टेबल बाँकेलाल, कॉन्स्टेबल शक्ति यादव थाना सारनाथ शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।