नारस। एक टीवी डिबेट में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन द्वारा क्षत्रियों को अंग्रेजों का गुलाम बताना अब महंगा पड़ रहा है।  पूरे प्रदेश में उन्हें लेकर प्रदर्शन हो रहा है। वाराणसी के हरिश्चंद्र महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष अंकित कुमार सिंह के नेतृत्व में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सुनील सिंह का पुतला फूका और काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र संघ समारोह में उन्हें अथिति बनाने की निंदा की।

इस सम्बन्ध में बात करते हुए अंकित कुमार सिंह ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन द्वारा क्षत्रियों पर ऐसा बयान देना निंदनीय कृत्य है।  इस कृत्य के लिए उन्हें सम्पूर्ण क्षत्रिय समाज से माफ़ी मांगनी चाहिए।  उनके बयान के विरोध में आज हम सभी ने हरिश्चंद्र महाविद्यालय के गेट पर उनका पुतला फूंक कर उनका विरोध किया है।

विज्ञापन

अंकित कुमार सिंह ने बताया कि हमारी काशी विद्यापीठ विश्विद्यालय प्रशासन से मांग है कि छात्र संघ समारोह में शिरकत करने आ रहे सुनील सिंह साजन के कार्यक्रम को रद्द किया जाए।  हम उनके निमंत्रण की निंदा करते हैं।इस प्रदर्शन में अंकित कुमार सिंह के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के आयूष चन्द्र राजपूत, बलवंत सिंह, शुभम सिंह, बृजेश सिंह, विपुल सेठ, विकास चौबे, दीपक जायसवाल, शाश्वत मालवीय, शिवांश मिश्रा सहित सैंकड़ों छात्र मौजूद रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।