नारस। नशा और नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार जनपद की पुलिस बहियाँ चलाती है और इसपर लगाम लगाती है। इसी क्रम में शिवपुर पुलिस को उस समय कामयाबी हाथ लगी जब पूर्व में एनडीपीसी एक्ट में जेल जा चुके अभियुक्त को सा किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गाया अभियुक्त गंजा झोले में रखकर कहें भागने की फिराक में था।

इस सम्बन्ध में उपनिरीक्षक हरिनारायण मिश्रा ने बताया कि मुकदमा संख्या 65/19 में अभियुक्त विक्रम पटेल निवासी मीरापुर बसही थाना शिवपुर की कई दिनों से हमे तलाश थी। उक्त व्यक्ति नशे का व्यापार करता है। मुखबिर से सूचना मिली की अभियुक्त विक्रम पटेल सेन्ट्रल जेल रोड के पास नेहा ड्राई क्लीनर्स के पास एक झोले में गांजे के साथ कहीं भागने की फिराक में खड़ा है।

इस सूचना पर घराबंदी कर हमने अभियुक्त विक्रम पटेल को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास मौजूद झोले में सवा किलो गांजा बरमाद हुआ। पकडे गए अभियुक्त को धारा 8/20 एनडीपीसी एक्ट में जेल भेजा जा रहा है। इसको पकड़ने में कांस्टेबल अखिलेश कुमार सिंह और कांस्टेबल अखिलेश कुमार भारती ने अहम् भूमिका निभाई।

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।