नारस। शहर के सिगरा थानान्तर्गत सोनिया चौकी प्रभारी ने दो संदिग्धों को 52 ग्राम नाजायज़ नशीले पदार्थ और 40 नशे की गोलियों के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। चौकी प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सोनिया पोखरे के पास गश्त के दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। उन्हें पास बुलाया गया तो उन्होंने अपना नाम क्रमशः पिंटू वर्मा निवासी शिवपुरवा, थाना सिगरा और शिवा सुब्रमन्यम निवासी त्रिचिरापल्ली तमिलनाडू बताया।

इन दोनों की जब तलाशी ली गई तो इनके पास से 52 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ और 40 नशे की गोलियां मिली। दोनों को गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।